0

Universal Pictures Would Be Downright Foolish To Not Make The Purge 6 – /Film

Share

सच कहूँ तो, मैंने हाल ही में हॉलीवुड के अस्तित्व के बारे में बहुत बहस की है जब फ्रैंचाइज़ी फिल्म बजट की बात आती है तो यह अधिक उचित है. हम 300 मिलियन डॉलर की लागत वाली “इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी” जैसी फिल्मों को नया मानदंड नहीं बना सकते। लेकिन यह एक चरम उदाहरण है. इन सभी को अपेक्षाकृत रूप से भी काम करने की जरूरत है। उदाहरण के लिए, यूनिवर्सल ने इस साल की शुरुआत में “रेनफ़ील्ड” के लिए दर्शकों का अनुमान बहुत ज़्यादा लगाया, जिससे ड्रैकुला-केंद्रित हॉरर फ़िल्म का बजट कहीं ज़्यादा $65 मिलियन हो गया। वह किसी भी तरह से सफल नहीं हुआ.

ऐसा कहा जा रहा है कि, “द पर्ज” फिल्में इस बिंदु तक स्टूडियो के लिए अविश्वसनीय रूप से लाभदायक रही हैं। आज तक, पांच प्रविष्टियों ने दुनिया भर में $535 मिलियन की कमाई की है, जबकि संयुक्त बजट केवल $53 मिलियन था। वह इससे भी अधिक है 10 बार रिटर्न की दर के संबंध में (विपणन के लिए लेखांकन नहीं)। यहां तक ​​कि 2021 की “द फॉरएवर पर्ज” भी, जिसे तब रिलीज़ किया गया था जब महामारी से निपटना एक बहुत बड़ी बाधा थी, 18 मिलियन डॉलर के बजट के मुकाबले 77 मिलियन डॉलर कमाने में कामयाब रही। इस बात का जिक्र नहीं है कि इसने वीओडी पर क्या कमाया, या यूनिवर्सल मेरे जैसे लोगों को सभी पांच फिल्मों के साथ एक नया ब्लू-रे बॉक्स सेट बेचकर क्या बनाने में सक्षम था।

यह सब कहने का तात्पर्य यह है कि यहां पैसा कमाया जा सकता है। मुझे नहीं पता कि डेमोनाको बजट के लिए वास्तव में क्या मांग रहा है। लेकिन भले ही यह $25 मिलियन हो – पिछली प्रविष्टि से पूरे $7 मिलियन अधिक – यह कल्पना करना बेहद मुश्किल है कि फिल्म को पैसे का घाटा होगा, यह देखते हुए कि इन फिल्मों ने इतनी निरंतरता के साथ कितना अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसा प्रतीत होता है कि यूनिवर्सल के लिए इसका लाभ कहीं अधिक है, जब तक कि यह बड़े पैमाने पर $60 मिलियन की फिल्म या उस तर्ज पर कुछ और नहीं है। यदि ऐसा है, तो मैं दोनों पक्षों को मेज पर आने और समझौता करने के लिए प्रोत्साहित करूंगा।

#Universal #Pictures #Downright #Foolish #Purge #Film